उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

UPPCL EPF घोटाला: 14 शेयर ब्रोकर फर्म के निवेश की संभावना, जांच जारी

By

Published : Nov 12, 2019, 9:38 AM IST

UPPCL घोटाले की जांच ईओडब्ल्यू की टीम कर रही है, जिसमें लगातार पूछताछ का दौर जारी है. वहीं अधिकारियों ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया है, लेकिन उनका कहना है कि बहुत जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

UPPCL EPF घोटाले की जांच कर रही ईओडब्ल्यू की टीम.

लखनऊःUPPCL के कर्मचारियों का प्रदर्शन लगातार जारी है, जिसकी जांच ईओडब्ल्यू की टीम कर रही है. वहीं सोमवार को एक नया मामला सामने आया है, जिसमें 14 शेयर ब्रोकर फर्मों के द्वारा निवेश की संभावनाएं जताई जा रही हैं. वहीं उच्च अधिकारियों की माने तो उनका कहना है कि अभी जांच चल रही है और बहुत ही जल्द इस घोटाले का खुलासा किया जाएगा.

UPPCL EPF घोटाले की जांच कर रही ईओडब्ल्यू की टीम.

UPPCL EPF घोटाले में एक और नया मामला
उत्तर प्रदेश में इन दिनों UPPCL EPF घोटाले की चर्चा है, जिसकी जांच ईओडब्ल्यू की टीम कर रही है. इस घोटाले से परेशान कॉरपोरेशन के कर्मचारी प्रदेश भर में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं इस मामले में ईओडब्ल्यू लगातार अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

वहीं इस मामले में एक नई बात सामने आई है कि 14 शेयर ब्रोकर फर्म के द्वारा DHFL कंपनी में पैसे का निवेश किया गया था, जिसमें कई लोगों से पूछताछ की गई. इस मामले को लेकर अधिकारियों का कहना है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन बहुत ही जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-UPPCL घोटाला: पूर्व चेयरमैन संजय अग्रवाल से भी होगी पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details