उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी में 13 पुलिस उपाधीक्षकों के हुए स्थानांतरण

राज्य सरकार ने बीते दिनों कुछ निरीक्षकों को पदो​न्नति देते पुलिस उपाधीक्षक बनाया था. इनमें से 12 निरीक्षकों को अन्य जिलों में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनाती कर दी है.

By

Published : Apr 8, 2021, 10:27 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार.
उत्तर प्रदेश सरकार.

लखनऊःराज्य सरकार ने बीते दिनों कुछ निरीक्षकों को पदो​न्नति देते पुलिस उपाधीक्षक बनाया था. इनमें से 12 निरीक्षकों को अन्य जिलों में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनाती कर दी है. इसके अलावा समीक्षा पाण्डेय को पुलिस उपाधीक्षक कानपुर देहात के पद पर हुए स्थानान्तरण को संशोधित करते हुए उन्हें सहायक सेनानायक 32वीं वाहिनी पीएसी लखनऊ में भेजा गया है.

शैलन्द्र प्रताप को मिली अयोध्या की जिम्मेदारी
शैलन्द्र प्रताप गौतम को पुलिस उपाधीक्षक कासगंज से अयोध्या का पुलिस उपाधीक्षक बनाया गया है. उदयवीर सिंह को पुलिस उपाधीक्षक चित्रकूट, ​शिव प्रकाश सोनकर को पुलिस उपाधीक्षक आगरा से पुलिस उपाधीक्षक चित्रकूट, भरत कुमार पाण्डेय को पुलिस उपाधीक्षक झांसी से पुलिस उपाधीक्षक आगरा, गोपाल स्वरुप बाजपेई को पुलिस उपाधीक्षक सिद्धार्थनगर से पुलिस उपाधीक्षक आजमगढ़ भेजा गया है.

यह भी पढ़ें-CBCID के DG और ADG हटाये गए, पीवी रामा शास्त्री को डीजी का मिला अतिरिक्त चार्ज

संगीता सिंह को मंडलाधिकारी सहारनपुर बनाया गया
इसी तरह संगीता सिंह को पुलिस उपाधीक्षक अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ से मंडलाधिकारी सहारनपुर, बाल मुकुंद तिवारी को पुलिस उपाधीक्षक अयोध्या से कानपुर देहात, मोहन प्रसाद को पुलिस उपाधीक्षक एटीएस लखनऊ में नई तैनाती दी गई है. इनके अलावा रवीन्द्र प्रताप को पुलिस उपाधीक्षक भदोही से आगरा, सुशील कुमार दुबे को पुलिस उपाधीक्षक शामली से कानपुर आऊटर, मिनाक्षी शर्मा को पुलिस उपाधीक्षक मुजफ्फरनगर से यूपीपीसीएल लखनऊ और माया राय को पुलिस उपाधीक्षक अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ से मंडलाधिकारी (वीके) लखनऊ बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details