उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस और टेंपो में जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के 12 लोग घायल

लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्थित बैकुंठ धाम के पास एक बस और टेंपो में भीषण भिड़ंत हो गई, इस भिड़ंत में कई लोग घायल हो गए. बाराबंकी डिपो और सवारी से भरी टैक्सी में यह भिड़ंत हुई है, बस ड्राइवर मौके से फरार है, वहीं घायलों को सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है.

By

Published : Oct 10, 2021, 6:24 AM IST

एक ही परिवार के 12 लोग घायल
एक ही परिवार के 12 लोग घायल

लखनऊ:राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित बैकुंठ धाम के पास बाराबंकी डिपो और टेंपो के बीच टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि एक ही परिवार के 12 लोग हुए घायल जबकि मौके से बस चालक फरार हो गया. बता दें कि टेंपो में बैठा पूरा परिवार जनेश्वर मिश्र पार्क घूम कर अपने घर चौपटिया थाना सहादतगंज जा रहा था कि तभी कैसरबाग बस स्टैंड से होते हुए बाराबंकी डिपो बैकुंठ धाम की तरह जा रही थी, जो कि बैकुंठ धाम से आ रही टेंपो में भिड़ गई. फिलहाल घायलों को सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. एंबुलेंस बुलाकर सिविल अस्पताल इमरजेंसी में इलाज के लिए घायलों को ले जाया गया. घायल परिवार में महिलाएं भी थीं. जिसमें से तीन महिलाओं को गंभीर चोटें आईं हैं. जबकि एक बुजुर्ग महिला रियाज फातिमा जिनकी उम्र 60 वर्ष बताई जा रही है, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए ट्रामा इमरजेंसी रेफर कर दिया. टेंपो में दो बच्चे भी सवार थे. जिनका नाम मरियम और मोहम्मद ताहा बताया जा रहा है, जिनको हल्की-फुल्की चोट आई हैं. टेंपो चला रहे चालक मोहम्मद हलीम के भी गंभीर चोटें आई हैं. जिसका इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें- सरदार बीएम सिंह का बयान, केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे को सजा नहीं दे पाएगी यूपी पुलिस


वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे वाली जगह पर तत्काल स्थानीय पुलिस पहुंची और घायलों की मदद कर जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया. जिससे घायलों को सही समय पर इलाज मिलना शुरू हो गया. हजरतगंज पुलिस, बस और टेम्पों को कब्जे में लेकर थाना ले आई है. जबकि फरार बस चालक की तलाश भी पुलिस करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details