उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीकर में तेज धमाके के साथ सिलेंडर ब्लास्ट, 12 लोग जख्मी: देखें LIVE वीडियो

सीकर में गुरुवार को सुबह एक मकान में गैस सिलेंडर फट गया, जिससे 12 लोग घायल हो गए, वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना शहर के शेखपुरा मोहल्ले की है. इस घटना के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं.

By

Published : Feb 13, 2020, 2:48 PM IST

etv bharat
सीकर में सिलेंडर ब्लास्ट.

सीकर:शहर के शेखपुरा मोहल्ले में गुरुवार को सुबह एक मकान में गैस सिलेंडर फट गया. सिलेंडर काफी तेज धमाके के साथ फटा जिससे मकान में मौजूद सभी लोग और आसपास रहने वाले भी कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए. हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए, जिनमें से 4 लोगों को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया है.

सीकर में सिलेंडर ब्लास्ट.

जानकारी के मुताबिक शेखपुरा मोहल्ले में कुरैशियान क्वार्टर के नाम से मकान बने हुए हैं. गुरुवार को सुबह-सुबह ही एक मकान में नया सिलेंडर लगाया गया था और उसके बाद जैसे ही खाना बनाने के लिए गैस चालू किया, तभी अचानक से सिलेंडर में आग लगी. कुछ मिनट में तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया. आग लगने के तुरंत बाद कुछ लोग मौके पर पहुंच गए थे और जैसे ही सिलेंडर फटा तो वे सभी लोग उसकी चपेट में आ गए.

पढ़ेंःलखनऊ कोर्ट में बम धमाका,बम निरोधक दस्ता मौके पर

हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए, जिनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सिलेंडर का धमाका इतना तेज था कि आसपास के भवनों में भी हलचल हुई. सूचना मिलने पर नगर परिषद की दमकल और बचाव टीम मौके पर पहुंची. पुलिस और नगर परिषद टीम ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details