उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: दिल्ली से चलकर गांव पहुंचे 12 लोगों को किया गया आइसोलेट

दिल्ली से चलकर लखनऊ के गांव पहुंचे 12 लोगों को गांव वालों ने महामारी के खौफ से गांव में प्रवेश नहीं दिया. वहीं ग्राम प्रधान ने उन्हें गांव के बाहर बने सरकारी विद्यालय में क्वॉरेंटाइन किया गया है.

By

Published : Mar 30, 2020, 8:02 AM IST

etv bharat
12 लोगों को किया गया आइसोलेट

लखनऊ:ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना वायरस को लेकर के लोग जागरूक होते नजर आ रहे हैं. 12 लोग दिल्ली से चलकर लखनऊ के गांव पहुंचे. जिन्हें गांव वालों ने गांव में प्रवेश नहीं दिया. वहीं गांव के बाहर बने सरकारी विद्यालय में उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है.

12 युवकों को किया गया क्वारंटाइन
मामला राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज विकासखंड के अंतर्गत आने वाले धनवासांड गांव का है. जहां गांव के ही 12 युवकों को दिल्ली से पहुंचे. गांव में प्रवेश से पहले ही गांव वालों ने उन्हें रोक दिया. वहीं प्रधान ने उन 12 युवकों को गांव के बाहर बने सरकारी विद्यालय में क्वारंटाइन किया है.


प्रधान का कहना है कि इस वक्त कोरोना वायरस महामारी तेजी से फैल रही है, जिसकी वजह से हमने इन लड़कों को गांव में प्रवेश नहीं दिया. 14 दिनों तक इसी सरकारी विद्यालय में यह लड़के आइसोलेशन में रहेंगे. साथ ही इन लड़कों की डॉक्टर्स के द्वारा जांच भी कराई जाएगी. अगर ऐसे इन लड़कों को प्रवेश गांव में दे दिया जाता तो शायद कोरोना वायरस गांव में भी फैल सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details