उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: रेलवे ट्रैक के पास मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिलने से हड़कप मच गया. युवक नगर पालिका परिषद में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 4, 2020, 12:36 PM IST

ललितपुर न्यूज
ललितपुर न्यूज

ललितपुर: रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रैक पर माल गोदाम के निकट एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. इसकी सूचना नेहरू नगर पुलिस चौकी को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी ली. मृतक के जेब से आधार कार्ड मिलने पर शिनाख्त हुई. युवक मोहल्ला तालाबपुरा स्थित शिव मंदिर के निकट के रहने वाला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, मोहल्ला तालाबपुरा निवासी 21 वर्षीय उमाकांत साहू नगर पालिका परिषद ललितपुर में आउटसोर्सिंग के माध्यम से कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था, लेकिन अभी उमाकांत की ड्यूटी नगर पालिका के अलावा मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय में कोविड-19 के फॉर्म फीडिंग करने करने में लगी हुई थी. रोज की तरह अंकित नगर पालिका ऑफिस में 10:30 बजे पहुंचा और गाड़ी रखकर वहां से निकल गया, लेकिन लगभग डेढ़ घंटे बाद उमाकांत साहू का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला.

घटना की सूचना परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि अंकित रोज की तरह घर से ऑफिस के लिए तैयार होकर निकला था, किन परिस्थितियों में युवक वहां तक पहुंचा, इसकी जानकारी नहीं है. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. वहीं इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग ने बताया है कि रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला. पूरे घटनाक्रम की जांच गहनता से की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details