उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर और बाइक की आपस में जोरदार टक्कर, बाइक सवार एक ग्रामीण की हुई मौत तो दो हुए घायल

By

Published : Nov 19, 2021, 11:02 PM IST

ललितपुर के मड़ावरा में शुक्रवार को सड़क हादसे में एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. यह हादसा ट्रैक्टर और बाइक की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई.

घायल युवक
घायल युवक

ललितपुर: जिले के मड़ावरा में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. सड़क दुर्घटना में एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए. यह हादसा तब हुआ जब ट्रैक्टर और बाइक की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई.

बताया गया कि मड़ावरा बम्होरीकला पिपरट सड़क पर जामनी बांध के पास एक ट्रैक्टर आ रहा था. इसी दौरान सामने से आ रही मोटरसाइकिल ट्रैक्टर से टकरा गई. पिपरट के मौनलाल अहिरवार का आरोप है कि मध्यप्रदेश रजऊवा के बांदरी निवासी सौरभ और इंदौर के पप्पू मोटरसाइकिल से उसके घर आये थे.

उन्होंने मौनलाल के पिता को शराब पिलाई और किसी पूजा-पाठ के लिये सौंरई गांन ले गए. शुक्रवार की शाम उसे जानकारी मिली कि उसके पिता का शव सड़क पर पड़ा है. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एक्सीडेंट में उसके पिता की मौत हो गई है, दो युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ललितपुर: मृतक किसानों के परिजनों से मिले टिकैत, बोले- अंतिम सांसें गिन रही सरकार से उम्मीद नहीं


थानाध्यक्ष मड़ावरा अमरबहादुर सिंह ने बताया कि मदनपुर की ओर से आ रहे ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत की सूचना मिली थी. इस हादसे में पिपरट निवासी 57 वर्षीय मौनलाल पुत्र कुंजी अहिरवार की मौके पर मौत हो गयी, जबकि पप्पू और सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को एम्बुलेंस से उपचार के लिए मड़ावरा अस्पताल भिजवाया गया. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है. दुर्घटनाग्रस्त आइसर ट्रैक्टर और उसके चालक के बारे में जानकारी फिलहाल नहीं हो सकी है. चिकित्सकों ने दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details