उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: चाचा ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, किशोरी दो महीने की गर्भवती

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक नाबालिग के साथ उसके चाचा ने दुष्कर्म किया है. जिसके बाद अब वह बच्ची दो महीने की गर्भवती हो गई है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 9, 2020, 5:34 PM IST

a-minor-girl-raped-by-uncle-in-lalitpur
a-minor-girl-raped-by-uncle-in-lalitpur

ललितपुर:जिले में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चचेरे चाचा ने 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है. जिसके बाद अब वह किशोरी दो महीने की गर्भवती है. वहीं पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 14 साल की नाबालिग बच्ची अपने घर पर खाना बना रही थी. उसके पिता खेत में गए हुए थे. इसी दौरान पीड़िता का चचेरा चाचा आया और बहला फुसला कर उसे अपने घर ले गया. जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. यही नहीं आरोपी ने नाबालिग को किसी से भी कुछ नहीं बताने की धमकी दी. लेकिन अचानक एक दिन नाबालिग की तबियत खराब हुई. जिसके बाद उसके पिता उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां किशोरी के 2 महीने के गर्भवती होने की बात सामने आई. जिसके बाद बच्ची ने अपने पिता को पूरी बात बताई.

इसके बाद पीड़िता को लेकर उसके पिता थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने आरोपी से पैसे लेकर उसे छोड़ दिया. इसके बाद अब पीड़िता के पिता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायत की है. एसपी के निर्देश पर नाबालिग के आरोपी चचेरे चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी बच्ची के साथ गलत हुआ है. उन्होंने इसकी शिकायत थाने में भी की थी लेकिन आरोपी से पैसे लेने के बाद उसे छोड़ दिया गया. जिससे मजबूर होकर अब वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे हैं.

वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि थाना कोतवाली अंतर्गत एक चाचा ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया था. जिससे वो गर्भवती हो गई थी. बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी चाचा के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-जानें, जहरीली गैस के संपर्क में आने से होने वाली बीमारी और निदान

ABOUT THE AUTHOR

...view details