उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़े दो मोटर साइकिल चोर, अवैध शस्त्र भी बरामद

पुलिस ने दो मोटर साइकिल चोरों को पांच चोरी की मोटरसाइकिलों और अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी की पांच मोटर साइकिल और एक अवैध देशी तमंचा भी बरामद किया गया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि यह पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

By

Published : Jan 13, 2021, 6:00 PM IST

पुलिस के हत्थे चढ़े दो मोटर साइकिल चोर
पुलिस के हत्थे चढ़े दो मोटर साइकिल चोर

ललितपुर: ललितपुर जिले के थाना मदनपुर में पुलिस अधीक्षक ललितपुर श्री प्रमोद कुमार के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के क्रम में गिरार पुलिस ने दो शातिर मोटर साइकिल चोरों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी की पांच मोटर साइकिल और एक अवैध देशी तमंचा भी बरामद किया गया है.

पुलिस के हत्थे चढ़े दो मोटर साइकिल चोर


पकड़े गए अभियुक्तों का नाम साकिर पुत्र नूर मोहम्मद निवासी ग्राम भौती थाना मदनपुर जिला ललितपुर और दूसरे का नाम दयालु पुत्र बसु यादव निवासी ग्राम हंसरी थाना बमनोरा जिला छतरपुर मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है.

पुलिस के हत्थे चढ़े दो मोटर साइकिल चोर


पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया गया कि इनके द्वारा मोटरसाइकिल चोरी करना और बेचने का काम किया जाता है. पकड़े गए अपराधियों का एक लंबा इतिहास है जिनके खिलाफ कई थानों में निरंतर मुकदमें लिखे हुए हैं. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि यह पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस प्रकार की कार्यवाई से अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details