उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 2 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

By

Published : Aug 7, 2020, 12:47 PM IST

road accident in lalitpur
पेड़ से टकराई कार के परखच्चे उड़ गए.

ललितपुर: जिले के महरौनी थाना क्षेत्र में अंबाला जी मंदिर के पास महरौनी निवासी पांच युवक कार में सवार होकर टीकमगढ़ की तरफ जा रहे थे. तभी रास्ते में बालाजी मंदिर के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए.

तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज देर रेफर दिया. अन्य एक घायल का जिला अस्पताल में इलाज़ चल रहा है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इमरजेंसी में तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. जावेद कलीम ने बताया कि पांच लोगों को इमरजेंसी में लाया गया था, जिसमें दो की मौत हो चुकी थी. अन्य तीन लोग घायल थे, जिसमें से दो की हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details