उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसान के हाथ-पैर बांधकर गेहूं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली लूटी

By

Published : Mar 26, 2021, 5:01 AM IST

उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के थाना बानपुर अन्तर्गत ग्राम वीर में देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने एक किसान के हाथ पैर बांधकर गेहूं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को लूट लिया. किसान दो घंटे तक मौके पर बंधा हुआ पड़ा रहा. इसके बाद किसी तरह से हाथ-पैर की रस्सी खोलकर थाने पहुंचा. लूट की सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

किसान से लूट.
किसान से लूट.

ललितपुरःयूपी के ललितपुर में एक किसान को बंधक बनाकर बदमाशों ने अनाज से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को लूट लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस.
30 क्विंटल था गेहूं

थाना बानपुर के ग्राम वीर निवासी किसान सुक्कन पुत्र रमला रजक ने गांव के बाहर स्थित अपने खेत में मंगलवार की रात को गेहूं की फसल की थ्रेसिंग कराई थी. इसमें से लगभग 30 क्विंटल गेहूं निकला था. इस गेहूं को ट्रॉली में भरने के बात किसान ने उसमें महिन्द्रा ट्रैक्टर लगा दिया. इसके बाद सुक्कन रात में वहीं पर सो गया. रात लगभग 1 बजे 6 से अधिक बदमाश आए और उसके हाथ-पैर बांध दिए. इसके बाद उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद बदमाश गेहूं से भरी ट्रॉली को ले गए.
यह भी पढ़ेंःघंटाघर के सामने अनशन पर बैठा पीड़ित परिवार, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

थाने पहुंचकर दी घटना की सूचना
बदमाशों के जाने के बाद किसान ने किसी प्रकार अपने हाथ-पैर खोले और सुबह थाना बानपुर पहुंचा. वहां उसने पुलिस को वारदात की सूचना दी. सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बानपुर राजकुमार यादव बदमाशों की तलाश में जुट गए हैं. किसान के हाथ-पैर बांधकर गेहूं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली लूट लिए जाने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि आधा दर्जन अज्ञात लुटेरों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details