उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: वाहन ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर, झांसी रेफर

By

Published : Dec 1, 2019, 8:32 PM IST

Updated : Dec 1, 2019, 10:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत देखते हुए उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

etv bharat
ललितपुर में अज्ञात वाहन ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर.

ललितपुर:महरौनी कोतवाली क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर पुलिसकर्मी की हालत को गंभीर देखते हुए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

जानकारी देते ईएमओ.
दरअसल 47 वर्षीय पुलिसकर्मी सत्यप्रकाश महरौनी कोतवाली में दीवान के पद पर तैनात हैं. रविवार सुबह किसी काम से वह जिला मुख्यालय आए हुए थे. वापस लौटते वक्त ग्राम खितवास के नजदीक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं मौके पर पहुंचे लोगों ने तत्काल महरौनी पुलिस को सूचित किया और प्राइवेट वाहन की मदद से घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ललितपुर पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: ललितपुर: दिव्यांगों के प्लाट पर भूमाफियाओं ने किया कब्जा, राजस्व विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

महरौनी कोतवाली पुलिस द्वारा सत्यप्रकाश को लाया गया. वह रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए थे, उन्हें हेड इंजरी हुई है. सीटी स्कैन करना जरूरी है, इसलिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.
-डॉ. सच्चिदानंद, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर, जिला अस्पताल

Last Updated : Dec 1, 2019, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details