उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: बांध में उतराता मिला छात्रा का शव, पिता बोले- मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती

प्रदेश के ललितपुर में एक छात्रा का शव गोविंद सागर बांध में उतराता हुआ मिला है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 5, 2020, 2:51 AM IST

etv bharat
बांध में उतराता मिला छात्रा का शव,

ललितपुर: सदर कोतवाली अंतर्गत स्थित गोविंद सागर बांध से 19 वर्षीय छात्रा का शव बरामद हुआ है. गोविंद सागर बांध में शव उतराता मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों के मुताबिक मृतका सुबह करीब 7 बजे कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी. मृतका के पिता ने हत्या की आशंका जताई है, उनका कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती.

गोविंद सागर बांध में उतराता मिला छात्रा का शव.

आईडी कार्ड से हुई मृतका की पहचान
सुबह करीब 10 बजे पुलिस को बांध में अज्ञात शव पड़े होने की जानकारी मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और तत्काल जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्रा के पास से मिले आईडी कार्ड से उसकी पहचान मोहल्ला बड़ापुरा निवासी मुस्कान रजक के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है. पूरे प्रकरण की गहनता से जांच कर रहे हैं कि छात्रा की पानी में डूबने से मौत हुई है या इसके पीछे अन्य कोई कारण है. मामले में जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
-मिर्जा मंजर बेग , पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details