उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: लोग लॉकडाउन का नहीं कर रहे पालन, दुकानों के बाहर लग रही भारी भीड़

By

Published : May 16, 2020, 9:06 AM IST

ललितपुर में लोग कोरोना माहमारी को गंभीरता से नहीं ले रहे और लॉकडाउन का पालन भी नहीं कर रहे हैं. जरूरी सामानों की दुकानों के बाहर काफी भीड़ लग रही है. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ध्यान नहीं रखा जा रहा है.

lalitpur lockdown
बाजार में लॉकडाउन के दौरान काफी भीड़

ललितपुर: पूरा विश्व महामारी कोरोना वायरस से जूझ रहा है. भारत में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है, लेकिन उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में लोग कोरोना महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. जिला प्रशासन व पुलिस की सख्ती के बावजूद लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का लोग पालन नहीं कर रहे हैं. दुकानों व मेडिकल स्टोर्स पर समान लेने पहुंच रहे लोग भीड़ लगा रहे हैं.

दुकानों पर लग रही भीड़.

जिला मुख्यालय पर भी काफी भीड़ देखने को मिली, जिसे देख लग रहा था कि लॉकडाउन खत्म हो चुका है. पीएम मोदी लगातार लोगों को संबोधित कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और लॉकडाउन का उल्लंघन न करने की अपील कर रहे हैं. ललितपुरवासी पीएम की इस अपील पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. जिला मुख्यालय पर आवश्यक सामग्री की दुकानों पर लोग सामान लेने के लिए पहुंच रहे हैं. इस दौरान कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहा है.

दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन.

दुकानदारों ने अपनी दुकानों के आगे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए गोल घेरा बनाया है, लेकिन लोग गोले में न खड़े होकर भीड़ लगाकर सामान ले रहे हैं. जिला प्रशासन लगातार लोगों से लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करने की अपील कर रहा है. बता दें कि बीते दिनों शहर के मोहल्ला नदीपुरा निवासी एक स्वास्थ्यकर्मी की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई थी. बावजूद इसके लोग कोरोना महामारी को गंभीरता से नही ले रहे हैं.

बाजार में लॉकडाउन के दौरान भीड़.

ABOUT THE AUTHOR

...view details