उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत

By

Published : Feb 15, 2021, 2:24 PM IST

ललितपुर में रविवार रात एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हादसे की सूचना सभी के परिजनों को दे दी है.

पेड़ से टक्कराई कार
पेड़ से टक्कराई कार

ललितपुर: जिले में रविवार रात एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ शहर के रहने वाले तीन गल्ला व्यापारियों की मौत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. क्रेन से शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसा ललितपुर में मड़ावरा थाना क्षेत्र में हुआ है. युवकों की मौत से उनके परिवार में मातम छा गया है.

साढ़ूमल गांव आए थे तीनों

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ कोतवाली अंतर्गत मऊ चुंगी निवासी सदर अब्दुल रज्जाक के छोटे भाई गुड्डू मलिक उर्फ अब्दुल अब्बास रविवार की शाम को काम के सिलसिले से ललितपुर के साढ़ूमल गांव आए थे. उनके साथ नंदीश्वर कॉलोनी गली नंबर एक निवासी गल्ला व्यापारी कल्लू मोंगना उर्फ कैलाश चंद्र जैन और ढोंका के नूतन विहार कॉलोनी निवासी मोनू जैन उर्फ गौरव भी थे.

लौटते समय हुआ हादसा

रात करीब 12 बजे ये तीनों कार से टीकमगढ़ जाने के लिए निकले थे. ये लोग मड़ावरा-महरौनी मार्ग पर स्थित साढ़ूमल और सतवांसा गांव के बीच पहुंचे थे कि उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में तीनों की मौत हो गई. हादसे के बाद मोनू जैन का शव कार में बुरी तरह फंस गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. थानाध्यक्ष कृष्णवीर सिंह ने बताया कि दुर्घटना में तीनों लोगों की मौत हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ित परिवारीजनों को सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details