उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: दो पक्षों की भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल

दो पक्षों में हुई भिड़ंत में एक की मौत हो गई तो वहीं एक बुरी तरह से घायल हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना में महिला की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी.

By

Published : May 27, 2019, 7:15 PM IST

ललितपुर थाना

ललितपुर : जिले में जमीनी विवाद के चलते पति-पत्नी पर विपक्षियों ने जानलेवा हमला कर दिया. आधा दर्जन से अधिक लोगों ने लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से लैस होकर पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर पत्नी की हत्या कर दी, तो वहीं घायल पति ने भागकर अपनी जान बचाई.

पुरानी रंजिश में एक की मौत, एक घायल

जानें क्या है मामला :

  • मामला जखौरा थाना क्षेत्र के रामगढ़ टपरियन ग्राम का है.जहां पुरानी रंजिस में दो पक्षों में भिड़ंत हो गई.
  • एक पक्ष के उजागर सिंह और गुड्डी अपने खेत में मिट्टी खोदने गए थे, तभी विपक्षियों ने उनपर हमला कर दिया.
  • दूसरे पक्ष के लोगों ने दंपति पर धारदार हथियार से वार किया, जिससे गुड्डी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उजागर ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई.
  • जब तक मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तबतक आरोपी मौके से फरार हो गए थे. वहीं घायल उजागर अपने भाई के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और मामले की जानकारी दी.

जखौरा के एक गांव रामगढ़ से सूचना मिली है कि महिला की हत्या उसी के गांव के कुछ लोगों ने की. ऐसा लगता है कि इन लोगों के बीच कुछ कहासुनी हुई और जिसके बाद महिला को जान से मार दिया गया. महिला के पति को चोट लगी है. इसमे आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी.

मिर्जा मंजर बेग, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details