उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करंट की चपेट में आने से मां बेटी की मौत, मजदूरी से घर पहुंचे पति ने देखा दोनों पड़ी थीं बेसुध

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 8, 2023, 12:55 PM IST

करंट की चपेट में आने से मां और बेटी की मौके पर मौत हो (Mother and daughter died in lalitpur) गई. रात में मजदूरी से घर वापस लौट कर आए मुखिया को मां बेटी बेसुध अवस्था में पड़ी मिलीं.

Etv Bharat
Etv Bharat

ललितपुर : जिले के तालबेहट कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में देर रात करंट की चपेट में आने से मां बेटी की मौत हो गई. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना पर पहुंचे लोगों ने एंबुलेंस से सामुदायिक केंद्र पहुंचाया. जहां डाॅक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

एंबुलेंस से पहुंचाया गया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र :मिली जानकारी के अनुसार, ललितपुर जिले में गुरुवार को देर रात कोतवाली अंतर्गत ग्राम तरगुवां के मजरा बिसतिया में करंट की चपेट में आने से मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. रात में मजदूरी से घर वापस लौट कर आए मुखिया को मां-बेटी बेसुध अवस्था में पड़ी मिलीं. इसके बाद दोनों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मौके पर गई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. जानकारी के अनुसार ग्राम तरगुवां के मजरा बिसतिया निवासी भगवान दास कुशवाहा पुत्र श्यामलाल मजदूरी का कार्य करता है. गुरुवार रात में जब पति वापस अपने घर आया तो उसकी पत्नी रामकुंवर (45) और पुत्री आरती (26) बेसुध अवस्था में पड़ी थीं. उसने तुरंत आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुंचे और दोनों के शवों को जिला मुख्यालय भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक मो मुस्ताक ने बताया कि 'तालबेहट के एक गांव में करंट लगने से मां बेटी की मौत हो गयी है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.'

यह भी पढ़ें : फिरोजाबाद में दो किसानों की करंट से मौत, परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया हंगामा

यह भी पढ़ें : सूरजपुर के घुई वन परिक्षेत्र में मिला नर हाथी का शव, करंट से मौत की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details