उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: ग्रामीणों का आरोप, हैंडपंप से पानी भरने पर दबंग करते हैं पिटाई

ललितपुर में दबंगों ने एक ही परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की है. परिवार का आरोप है कि ये लोग हैंडपंप से पानी भरने पर पिटाई करते हैं. इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जबकि पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की गई है.

By

Published : Mar 27, 2019, 5:42 PM IST

हैंडपंप से पानी भरने पर दबंग करते हैं पिटाई

ललितपुर: दबंगों ने पानी भरने के विवाद को लेकर मोहल्ले के एक परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की है. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि जब दबंगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

सदर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला नेहरू नगर में गर्मियों के दिनों में पानी की किल्लत रहती है. इस वजह से मोहल्ले के लोगों में विवाद होता है. पानी भरने के विवाद को लेकर मोहल्ले के कुछ दबंगों ने हैंडपंप पर पानी भरने आए एक परिवार के लोगों के साथ मारपीट की.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि मोहल्ले के ममता ठाकुर, कप्तान ठाकुर लोगों से मारपीट करते हैं. अगर कोई पानी भरने जाता है तो गाली गलौज करते हैं. ये लोग पानी नहीं भरने देते हैं. साथ ही आरोप लगाया है कि इनके खिलाफ पुलिस को कई बार तहरीर दी चुके हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

हैंडपंप से पानी भरने पर दबंग करते हैं पिटाई.

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि नेहरू नगर मोहल्ले का मामला है. इसमें दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर की गई है. दूसरा पक्ष सिंचाई कर रहा था. एक पक्ष का युवक कल्याण खाना खा रहा था. कल्याण के खाने में पानी चला गया था, जिसको लेकर दोनों पक्षों में लड़ाई हुई. कुछ को चोंटे भी आई हैं. मेडिकल हो गया है और आरोपी कप्तान सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details