उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गुंडाराज न भ्रष्टाचार, अबकी बार भाजपा की सरकार : सुरेश खन्ना

By

Published : Dec 5, 2021, 8:25 PM IST

ललितपुर के तालबेहट स्थित महर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन राजकीय महाविद्यालय पहुंचे मंत्री. उन्होंने भारत रत्न महर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन की प्रतिमा का किया अनावरण. कार्यक्रम में उन्होंने बीजेपी की उपलब्धियां गिनाने के साथ सपा पर जमकर बोला हमला.

राजर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन की प्रतिमा का अनावरण
राजर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन की प्रतिमा का अनावरण

ललितपुर : प्रदेश के संसदीय कार्य, वित्त व चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि पूर्ववर्ती सपा सरकार के भ्रष्टाचार और गुंडाराज को भाजपा की सरकार ने ही आकर समाप्त किया.

उन्होंने सपा को माफियाओं और गुंडों की पार्टी बताया. कहा कि कहा कि 2017 के पूर्व प्रदेश में जितने भी माफिया थे वे सभी सपा के बताए जाते थे. कहा कि गुंडाराज चलाने वाली पार्टी दोबारा सत्ता में आना चाहती है. इन्हें बढ़ने का मौका देना प्रदेश हित में कभी नहीं होगा.

मंत्री सुरेश खन्ना का बयान

वह जिले के तालबेहट स्थित महर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन राजकीय महाविद्यालय में भारत रत्न महर्षि पुरुषोत्तम दास टंडन की प्रतिमा का अनावरण करने आए थे. इस दौरान मंत्री सुरेश खन्ना ने पुरुषोत्तम दास टंडन की जीवनगाथा व कार्यशैली के बारे में विचार व्यक्त करते हुए उन्हें राष्ट्र व समाज के प्रति समर्पित बताया.

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सुरेश खन्ना ने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को बताते हुए कहा कि हमारी पार्टी ने प्रदेश के लोगों से जो वादा किया वो पूरा किया. बीजेपी ने प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार व गुंडाराज को जड़ से समाप्त कर प्रदेश की जनता से किया हुआ सुशासन का वादा पूरा किया.

कहा कि 2017 में बुंदेलखंड की जनता ने सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जीत दिलाकर प्रदेश का मान बढ़ाया था. भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने वादे पूरे करते हुए बुंदेलखंड को कई सौगात दिए हैं.

यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम केशव मौर्य को जहर घोलने वाली बातें शोभा नहीं देतीं : नरेश उत्तम


मंत्री सुरेश खन्ना ने समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि सपा सरकार में पूरे प्रदेश में अराजकता और माफियाओं का राज था. आज महिलाएं रात में भी कहीं भी आ-जा सकती हैं. 2017 के पहले उत्तर प्रदेश में गुंडाराज था, जब हमारी सरकार आई तो इसे जड़ से खत्म करने का काम किया. कहा कि झांसी, ललितपुर महारानी लक्ष्मीबाई के नाम से जाना जाता है. बुंदेलखंड की प्रथमिकताएं बीजेपी सरकार के लिए हमेशा सर्वोपरि रही हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details