उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुकान की कुंडी तोड़कर चोरों ने 3 लाख 87 हजाररुपये चुरा ले गए चोर

By

Published : Mar 20, 2022, 10:54 PM IST

मड़ावरा कस्बा स्थित नवीन गल्ला मंडी में एक थोक गल्ला व्यापारी की दुकान से अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये की चोरी कर घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
कुंडी तोड़कर किए लाखों पार

ललितपुरः मड़ावरा कस्बे की नवीन गल्ला मंडी में एक थोक गल्ला व्यापारी की दुकान से अज्ञात चोरों ने कुंडी तोड़कर गुल्लक से लाखों रुपये चोरी कर लिए. गल्ला व्यापारी ने दुकान पर पहुंचकर देखा, तो दुकान का ताला टूटा हुआ था. टूटा हुआ ताला देखकर व्यापारी अचम्भे में पड़ गया.


कस्बा मड़ावरा निवासी थोक गल्ला व्यापारी सुमतचन्द्र पुत्र पद्मचंद जैन ने बताया कि नवीन गल्ला मंडी में मोदी ट्रेडर्स के नाम से उनकी थोक गल्ले की दुकान है. सुबह जब वह अपनी दुकान में पूजा करने पहुंचे, तो उनकी नजर टूटी कुंडी पर पड़ी. वहीं दरवाजे की कुंडी पर लगा ताला भी गायब था. उसके बाद उन्होंने देखा कि रुपयों वाली गुल्लक की कुंडी भी टूटी हुई है.

पढ़ेंः ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत और तीन लोग घायल

पीड़ित व्यापारी ने घटना की जानकारी गल्ला मंडी के व्यापारियों को दी. पीड़ित व्यापारी के अनुसार उसकी गुल्लक में 3 लाख 87 हजार रुपये रखे हुए थे. घटना के मामले में व्यापारी ने थाना मड़ावरा पहुँचकर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर वैधानिक कार्यवाही की मांग की है. मड़ावरा थानाध्यक्ष राजा दिनेश सिंह ने बताया कि अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details