उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ढाबे पर पार्टी कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 21, 2022, 9:39 AM IST

ललितपुर में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

हत्या.
हत्या.

ललितपुर:उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां थाना नाराहट के nh44 पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक अपने दोस्तों के साथ ढाबे पर पार्टी करने गया था.

ललितपुर जिले थाना नाराहट अंर्तगत देर रात हाईवे पर ग्राम अमझरा के पास स्थित एक ढाबे पर कार में बैठे प्रधान पुत्र की अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. घायल युवक को उसके दोस्तों ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

थाना बालाबेहट स्थित ग्राम महोली निवासी ग्राम प्रधान राजेश राजा पति स्वर्गीय चाली राजा उर्फ गजेंद्र सिंह का 30 वर्षीय पुत्र कौशलेंद्र प्रताप सिंह गुरुवार की रात अपने दोस्तों के साथ राष्ट्रीय राज्यमार्ग-44 स्थित ग्राम गोना तिराहे के आगे अमझरा के निकट मंगलम ढाबा पर पार्टी कर रहा था. जब वह खाना खाकर ढाबे के सामने खड़ी अपनी गाड़ी में ड्राइवर वाली सीट पर बैठा था तभी पीछे से किसी ने बंदूक से गोली चला थी, जो कौशलेंद्र की पीठ में जा लगी. गोली लगने से कौशलेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली चलने की आवाज सुनकर उसके साथी दौड़े और घायल कौशलेंद्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा. इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप का माहौल है.

इसे भी पढे़ं-शादीशुदा युवक को था लड़की से प्यार, सीने में लगी गोली, पड़ोस में मिला तमंचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details