उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: जमीन की पैमाइश के लिए लेखपाल ने ली रिश्वत, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में ललितपुर तहसील तालबेहट में तैनात लेखपाल धर्मेंद्र राजपूत द्वारा एक महिला से रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद एडीएम अनिल कुमार मिश्रा ने एसडीएम तालबेहट से लेखपाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने व वायरल वीडियो की जांच करने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Nov 4, 2019, 5:46 PM IST

रिश्वत

ललितपुर: जनपद के तहसील तालबेहट में तैनात लेखपाल धर्मेंद्र राजपूत द्वारा ग्राम कडेसरा कलां की एक महिला रेखा से जमीन की सही पैमाइश करने की एवज में रिश्वत की मांगी जा रही थी. महिला अपने काम के लिए कई दिनों से लेखपाल और तहसील के साथ अधिकारियों के चक्कर लगा रही थी, जिससे परेशान होकर उसने लेखपाल द्वारा मांगी गई रिश्वत के लिए हामी भर दी.

रिश्वत लेते लेखपाल का वीडियो वायरल.

महिला ने अपने पुत्र से रिश्वत देते समय लेखपाल धर्मेंद्र राजपूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया था. वीडियो वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए एडीएम ने तत्काल प्रभाव से लेखपाल को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं.

इसे भी पढ़ें -सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

एक वीडियो वायरल की खबर आई है. SDM तालबेहट से कहा कि तालबेहट तहसील में तैनात लेखपाल धर्मेंद्र राजपूत का प्रथम दृष्टया वीडियो वायरल हुआ है तो उनको निलंबित कर दिया जाए और विभागीय कार्रवाई की जाएगी. यदि जांच में सही पाया जाता है तो बर्खास्त कर दिया जाएगा.
-अनिल कुमार मिश्रा, एडीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details