उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लॉकडाउन: DM की धर्मगुरुओं के साथ बैठक, कहा-सोशल डिस्टेंसिंग का कराएं पालन

By

Published : Apr 5, 2020, 8:36 AM IST

यूपी के ललितपुर डीएम योगेश कुमार शुक्ल ने धर्मगुरुओं और संभ्रांत लोगों के साथ बैठक कर कहा कि शासन की तरफ से कोरोना वायरस से निपटने के लिए व्यापक प्रयास किए जा रहे हैं. आप सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

डीएम ने धर्मगुरुओं के साथ की बैठक.
डीएम ने धर्मगुरुओं के साथ की बैठक.

ललितपुर:कलेक्ट्रेट परिसर के सभागार में जिलाधिकारी योगेश कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में जिले के धर्मगुरुओं एवं संभ्रांत नागरिकों के साथ लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के संबंध में बैठक आयोजित की गई. बैठक में जिलाधिकारी ने संबोधित करते हुए कहा कि सभी धर्मगुरु एवं संभ्रांत नागरिक सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करें और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मास्क एवं सैनिटाइजर का अवश्य प्रयोग करें.

डीएम ने धर्मगुरुओं के साथ की बैठक.

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने पर डीएम का जोर

पूरे विश्व को चपेट में लेने वाली वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकारों की तरफ से व्यापक प्रयास किए जा रहे हैं, जिसको मद्देनजर रखते हुए आगामी त्योहारों में सोशल डिस्टेंसिंग का शत प्रतिशत पालन कराने के लिए जिलाधिकारी ने धर्मगुरुओं और संभ्रात नागरिकों के साथ एक बैठक की. जहां पर जिलाधिकारी ने कहा कि सभी लोग कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. साथ ही लोगों को मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग कर सावधानी बरतने के लिए जागरूक करें.

डीएम ने घरों में रहने की गुजारिश की

डीएम ने कहा इस समय घरों में रहना समाज और देश के हित में है. बैठक में पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग, अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक ए के विजेता सहित संबंधित अधिकारी और जिले के धर्मगुरु एवं संभ्रांत नागरिक उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details