उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस: ललितपुर बॉर्डर किए गए सील, मध्य प्रदेश आने-जाने पर पूर्ण प्रतिबंध

यूपी के ललितपुर में कोरोना संक्रमण को जिले में प्रवेश करने से रोकने के लिए जिले के बॉर्डर को सील कर दिया गया है. मध्य प्रदेश से आने-जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया गया है.

By

Published : Apr 19, 2020, 8:35 AM IST

lalitpur lockdown news
ललितपुर की सीमा की गई सील

ललितपुर: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया है. जिले में मध्य प्रदेश से आने जाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया है. जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने बॉर्डर पर जाकर स्थिति का जायजा लिया.

सीमा पर तैनात पुलिस.

जिले के सीमावर्ती मध्यप्रदेश के जिले टीकमगढ़ एवं सागर में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि होने के बाद पुलिस प्रशासन ने मध्य प्रदेश से आने-जाने वाली सभी सीमाओं पर चौकसी बढ़ाते हुए सील कर दिया है. मध्यप्रदेश आने और जाने पर पूर्ण प्रतिबंध भी लगा दिया गया है.

जिला टीकमगढ़ में इंदौर से लौटे एक युवक के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना पर जिला एवं पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है. जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर मध्यप्रदेश की सीमा से लगी सभी चौकियों के इंचार्ज एवं थानाध्यक्षों को कड़ी चौकसी बरतने के निर्देश दिए. जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिए कि स्थिति सामान्य होने तक कोई भी व्यक्ति मध्यप्रदेश से ललितपुर जिले में प्रवेश नहीं कर सकेगा और ना ही कोई व्यक्ति जिले से मध्यप्रदेश में जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details