उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: पुलिस लाइंस में धूमधाम से मनाया गया होली मिलन समारोह

यूपी के ललितपुर की पुलिस लाइन परिसर में धूमधाम से होली मिलन समारोह मनाया गया. पुलिस के जवान जो होली पर शहर की सुरक्षा में मुस्तैद थे, वे पुलिस लाइंस में परिसर में कुछ अलग ही रंग में दिखाई दिए. कार्यक्रम में जिला जज, जिलाधिकारी समेत जिले के तमाम आलाधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Mar 12, 2020, 11:51 AM IST

etv bharat
धूमधाम से मनाया गया होली मिलन समारोह.

ललितपुर:पुलिस लाइन परिसर में पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बैग की मेजबानी में धूमधाम से होली मिलन समारोह मनाया गया. पुलिस के जवान जो होली पर शहर की सुरक्षा में मुस्तैद थे. वे पुलिस लाइंस में परिसर में कुछ अलग ही रंग में दिखाई दिए. वहीं पुलिस लाइंस परिसर के ओपन थियेटर सौहार्द में होली मिलन का संगीतमय रंगारंग कार्यक्रम भी हुआ, जिसमें मथुरा से आए हुए कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी और पुलिस अधीक्षक ने गीत सुनाकर खूब वाहवाही लूटी.

धूमधाम से मनाया गया होली मिलन समारोह.
रंगों के त्योहार होली पर पुलिस के जवान शहर की सुरक्षा में तैनात रहे. जिसके फलस्वरूप शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार सम्पन्न हुआ. वहीं पुलिस अधीक्षक की मेजबानी में पुलिस लाइन्स परिसर में भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में जिला जज, जिलाधिकारी समेत जिले के तमाम आलाधिकारी मौजूद रहे. कार्यक्रम की शुरुआत पुलिस अधीक्षक के गीत के साथ हुई.

इसे भी पढ़ें-ललितपुर वासियों ने मनाई बारिश के बीच होली

इसके बाद कार्यक्रम में आए हुए अधिकारियों और कर्मचारियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की मुबारकबाद दी. वहीं ओपन थियेटर सौहार्द पर संगीत के कलाकारों ने शानदार प्रस्तुतियों से माहौल को ओर अधिक खुशनुमा बना दिया. वहीं मथुरा से कलाकरों ने भी शानदार प्रस्तुति दी. पुलिस लाइंस परिसर में आयोजित कार्यक्रम में अधिकारियों के अलावा पुलिस के जवानों के परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details