उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: फल की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

ललितपुर के सदर कोतवाली अंतर्गत गेंदा लाल पेट्रोल पंप के पास स्थित फल की दुकान में देर रात आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

फल की दुकान में लगी भीषण आग

By

Published : Apr 5, 2019, 4:24 PM IST

ललितपुर :सदर कोतवाली क्षेत्र में गेंदा लाल पेट्रोल पंप के पास गुरुवार की रात फल की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. दुकानदार ने बताया कि लगभग रात 12 बजकर 30 मिनट पर वह दुकान बंद करके घर गया था और उसके जाने के कुछ समय बाद ही दुकान में आग लग गई, जिससे सारा सामान जलकर खाक हो गया. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

सदर कोतवाली अंतर्गत गेंदा लाल पेट्रोल पंप के पास स्थित फल की दुकान में देर रात आग लग गई. वहां मौजूद लोगों ने दमकल विभाग व दुकान मालिक को आग लगने की सूचना दी. सूचना पर दमकल गाड़ियां जब तक मौके पर पहुंचती, तब तक दुकान में रखा लगभग सारा सामान जलकर खाक हो चुका था. दुकान के अंदर फ्रिज, इन्वर्टर व फल भी रखा हुआ था. दुकानदार ने आग से लगभग दो लाख रुपये का नुकसान होने की बात कही है.

फल की दुकान में लगी भीषण आग, देखें वीडियो

लगभग दो लाख रुपये का नुकसान

दुकान के मालिक मोहम्मद रजा ने बताया कि रात 12 बजकर 30 मिनट पर वह दुकान बंद करके घर गया था कि थोड़ी देर बाद ही सूचना मिली कि दुकान में आग लग गई. अब यह नही पता कि आग किसने लगाई है या स्वयं आग लग गई. इससे लगभग दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

शार्ट सर्किट से लगी आग

वहीं, अग्निशमन अधिकारी रमेश चंद्र का कहना है कि सूचना मिली थी कि दुकान में आग लगी हुई है, जिसके बाद तत्काल मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया गया. दुकान का लगभग सारा सामान जलकर खाक हो गया है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details