उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़के बजरंग दल और विहिप, फूंका पुतला

By

Published : Sep 3, 2019, 10:58 AM IST

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के रविवार को दिए गए विवादित बयान को लेकर ललितपुर के बजरंग दल और विहिप के सदस्यों ने उनका पुतला फूंका. बजरंग दल ने विरोध करते हुए कहा कि ISI के पास खुद खाने को नहीं है हम लोग क्या उनसे पैसे लेंगे.

बजरंग दल और विहिप के सदस्यों ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का पुतला फूंका

ललितपुर: जिले के बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने शहर के घंटाघर चौराहे पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का पुतला दहन किया. रविवार को दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान में कहा है कि'बजरंग दल और हिंदू समाज ISI का एजेंट है'. इससे बजरंग दल के लोगों में काफी आक्रोश है. बजरंग दल ने विरोध करते हुए कहा कि ISI के खुद खाने को नहीं है हम लोग क्या उनसे पैसे लेंगे.

बजरंग दल और विहिप के सदस्यों ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का पुतला फूंका

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बजरंग दल और विहिप के लिए दिए गए विवादित बयान को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. इसका विरोध करते हुए सोमवार को ललितपुर के बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने शहर के घंटाघर चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करते हुए दिग्विजय सिंह का पुतला दहन किया. साथ ही तत्काल कांग्रेस पार्टी से बर्खास्त करने की भी मांग की है.

रविवार को विवादित बयान देते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि बजरंग दल और पूरा हिन्दू समाज ISI से पैसा लेकर गो सेवा करता है. इस वजह से सोमवार को पुतला दहन किया है. इसके साथ ही कहा कि हम क्या ISI से पैसा लेंगे जब उनके पास खुद खाने को नहीं बचा है.
-अभिषेक निरंजन, जिला सहसंयोजक, बजरंग दल

ABOUT THE AUTHOR

...view details