उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: रेलवे ओवरब्रिज निर्माण के चलते रोजाना घंटो लगता है जाम

By

Published : Jun 13, 2020, 3:33 AM IST

ललितपुर में बन रहा रेलवे ओवर ब्रिज लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है. रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य के चलते यहां पर घंटो-घंटो तक जाम लगा रहता है. लोगों का कहना है कि अगर इसी तरह रहा तो किसी दिन कोई हादसा भी हो सकता है.

ओवरब्रिज निर्माण के चलते रोजाना लगता है घंटो जाम.
ओवरब्रिज निर्माण के चलते रोजाना लगता है घंटो जाम.

ललितपुर: जिला मुख्यालय से बुढ़वार गांव की ओर जाने वाले मार्ग पर रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण अब लोगों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है. इसके चलते इस मार्ग पर रोजाना घंटो-घंटो तक जाम लगा रहता है. ऐसे में यातायात पुलिस के द्वारा कोई उचित व्यवस्था नहीं किए जाने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

30 तक जाम में फंसी रही एंबुलेंस
जाम में फंसे एंबुलेंस चालक राकेश कुमार ने बताया कि, वह कम से कम 30 मिनिट से जाम में फंसा है. राकेश कुमार के मुताबिक, इस मार्ग पर रोजाना जाम लगता है. ऐसे में कई बार मरीज समय से अस्पताल नहीं पहुंच पाते.

वहीं, जाम में फंसे हुए एक युवक ने कहा कि, यहां पर हर दिन घंटो जाम लगा रहता है और पुल से कोई राहत नहीं है. इससे बहुत से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है. ऐसे में कभी कोई बड़ा हादसा हो सकता है.

जल्द ही होगा इस समस्या का समाधान
पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग का कहना है कि रेलवे ओवर ब्रिज बन रहा है और इस समय कंस्ट्रक्शन में थोड़ा टाइम भी लग रहा है. इसी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस समस्या का समाधान निकालने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही लोगों की परेशानी का समाधान होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details