उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुरः दबंग ने दलित युवक को ट्रैक्टर कुचलने की कोशिश की

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में पुरानी रंजिश के चलते दबंग ने एक दलित युवक के साथ मारपीट कर टैक्टर से उसके घर को गिरा दिया. पीड़ित ने मामले की शिकायत थाने में करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

By

Published : Apr 24, 2020, 8:12 AM IST

दो पक्षों में हुआ विवाद.
दो पक्षों में हुआ विवाद.

ललितपुरःलॉकडाउन के दौरान जिले के पूराकलां थाना क्षेत्र में एक दबंग ने पुरानी रंजिश के चलते एक दलित युवक को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया. साथ ही दबंग ने युवक के घर को गिराने के लिए ट्रैक्टर से कई बार उसके घर की दीवारों पर ठोकर मारी. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी तलाश शुरू कर दी है.

दो पक्षों में हुआ विवाद.

पुरानी रंजिश के चलते विवाद
जिले के थाना पूराकलां के ग्राम गेवरागुदेंरा निवासी भगौने रजक व रवि तिवारी के बीच पुरानी रंजिश चल रही है. आरोप है कि भगौने रजक अपनी पत्नी के साथ घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था. इसी दौरान विपक्षी रवि तिवारी वहां आकर उसे व उसकी पत्नी के साथ जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित करने लगा. इसका विरोध करने पर रवि भगौने रजक को पीटने लगता है, जिससे वह घायल हो जाता है और आरोपी रवि तिवारी मौके से चला जाता है.

कुछ देर बाद आरोपी अपना ट्रैक्टर लेकर आता है और उसे भगौने रजक के ऊपर चढ़ाने का प्रयास करते हुए घर को गिराने के लिए दीवार में कई बार टक्कर मारता है. इससे उसका घर क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं आरोपी मौके से धमकी देते हुए फरार हो गया है.

थानाध्यक्ष एसके सिंह का कहना है कि इस पूरे घटनाक्रम की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी के ट्रैक्टर को जब्त कर लिया हैं. साथ ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details