उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुर: गोवंश की मौत पर बवाल, 2 पक्षों में जमकर हुई मारपीट

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के जाखलौन थाना क्षेत्र के धौर्रा गांव में गोवंश की मौत पर दो पक्षों में विवाद हो गया. सूचना पर एसडीएम सदर और सीओ सिटी ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला.

By

Published : May 3, 2020, 1:06 PM IST

lalitpur crime news
दो पक्षों में हुआ जमकर विवाद

ललितपुर: जाखलौन थाना धौर्रा गांव में रेलवे क्रॉसिंग की दूसरी तरफ एक गोवंश मृत अवस्था में पड़ा मिला. अवैध कच्ची शराब के लहन से गोवंश के मरने की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. इसी बात को लेकर अवैध शराब कारोबार करने वाले लडैयामार जाति के लोगों से ग्रामीणों का विवाद हो गया. गांव के लोगों का आरोप है कि गोवंश की मौत शराब के लहन का सेवन करने से हुई है.

मामले को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो लोग और भड़क गए और पथराव करने लगे, जिसके बाद थाना जाखलौन और बानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला.

सूचना पर एसडीएम सदर गजल भारद्वाज और सीओ सिटी केशव नाथ भी घटनास्थल पर पहुंचे. एसडीएम गजल भारद्वाज ने बताया कि प्रथम दृष्टया गोवंश की मौत अवैध शराब के लहन का सेवन करने से हुई है. इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी, जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details