उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुरः अवैध शराब के खिलाफ चला अभियान, 108 शराब कारोबारी गिरफ्तार

यूपी के ललितपुर जिले में अवैध शराब का कारोबार लगातार बढ़ रहा है. होली के त्योहार के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ने अवैध शराब के कारोबार को नष्ट करने का निर्देश दिया. इसके तहत अभियान चला कर छापेमारी की जा रही है.

By

Published : Mar 9, 2020, 5:17 PM IST

etv bharat
अवैध शराब के खिलाफ चला अभियान.

ललितपुरःजिले में अवैध शराब के कारोबार को नष्ट करने के लिए पुलिस अधीक्षक लगातार निर्देश जारी करते रहते हैं. इसी के मद्देनजर जिला पुलिस प्रशासन ने अवैध शराब कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया है. अवैध शराब के विरुद्ध चल रहे इस अभियान में अब तक लगभग 20 हजार लीटर लहन को नष्ट किया गया.

अवैध शराब के खिलाफ चला अभियान.

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर ललितपुर जिले में लगातार अवैध शराब के बढ़ रहे कारोबार को नष्ट करने और होली त्योहार के मद्देनजर अवैध शराब के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसमें अब तक पुलिस टीम ने अवैध शराब के गढ़ ग्राम चीरा, मऊमाफी, राजौरा और गणेशपुरा में छापेमारी की है.

इसे भी पढ़ें-क्या आपको पता है झाड़ू का इतिहास, जानिए इनसाइड स्टोरी

इस छापेमारी में अब तक लगभग 20 हजार लीटर लहन नष्ट किया गया. साथ ही 3 हजार लीटर अवैध शराब और 108 शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि यह अभियान लगातार चलाया जाएगा. किसी भी दशा में ललितपुर में अवैध शराब नहीं बनने दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details