उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ललितपुरः विद्युत विभाग के जेई पर और उनकी टीम पर हमला, पुलिस जांच में जुटी

ललितपुर जिले में देर रात्रि विद्युत विभाग के जेई और उनकी टीम पर बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने पत्थर और गोली से हमला कर दिया. घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 20, 2020, 1:13 PM IST

etv bharat
जेई की गाड़ी

ललितपुरः महरौनी कोतवाली के कुआंघोषी गांव में रविवार रात अज्ञात हमलावरों ने विद्युत विभाग के जेई और उनकी टीम पर हमला कर दिया. जेई ब्रजेन्द्र पाल अपने तीन संविदा कर्मियों के साथ ग्राम कुम्हेड़ी से महरौनी वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते मे ग्राम कुआंघोषी के नजदीक उनकी गाड़ी पर हमाला किया गया.

जेई पर बदमाशों ने किया हमला.

पुलिस कर रही जांच
विद्युत विभाग के अवर अभियंता ब्रजेंद्र पाल कनेक्शन की जांच कर देर रात सरकारी बुलेरो गाड़ी से महरौनी लौट रहे थे. तभी रास्ते मे ग्राम कुआंघोषी के पास उनकी गाड़ी के कांच में पत्थर लगा, जिसे देखने के लिये जब रुके तो गाड़ी के दूसरी साइड से बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर मौके से फरार हो गए. तत्काल इस घटना की सूचना महरौनी कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे घटना क्रम की जांच में जुट गई है. जेई का कहना है कि उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया.

यह भी पढ़ेंः-ललितपुर: विधायक की पत्नी ने छेड़छाड़ के आरोपी युवक की पिटाई की, वीडियो वायरल

जेई की सूचना पर तत्काल महरौनी पुलिस को पहुंची थी, प्रथम दृष्टया लग रहा है कि गाड़ी पर पत्थर लगा है, क्योंकि गोली लगने का निशान कहीं नहीं है. विधिवत जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है. जिस प्रकार की एप्लीकेशन मिलेगी, उसके अनुसार एफआईआर दर्जी की जाएगी.
-अवधेश कुमार विजेता, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details