उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: कोरोना के 11 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 132

By

Published : Jul 21, 2020, 5:47 PM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में कोरोना के 11 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 132 पहुंच गई है. वहीं जिले में कोरोना की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है.

ललितपुर कोरोना अपडेट
ललितपुर कोरोना अपडेट

ललितपुर:जिले में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं. दिन-प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिले में पिछले 24 घंटे में 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 132 पहुंच गई है.

सभी कोरोना संक्रमित मरीजों को एल-1 हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. वहीं इन मरीजों के परिजनों को क्वारंटाइन किया गया है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रताप सिंह ने बताया कि पिछले 24 घंटे में जिले में 11 और नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है.

मरीज जिला मुख्यालय के अलग-अलग मोहल्ले बाहुबली नगर, सरायपुरा, नदीपुरा, सिविल लाइन और छत्रसालपुरा के निवासी हैं. उक्त मरीजों को बुखार, सर्दी व खांसी की शिकायत होने पर कोरोना जांच के लिये सैम्पल भेजे गये थे.

उन्होंंने बताया कि जिन सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. फिलहाल कोरोना संक्रमित सभी 11 मरीजों को इलाज़ के लिये एल-1 हॉस्पिटल तालबेहट रेफर कर दिया गया है. साथ ही उक्त सभी मरीजों के परिजनों को क्वारंटाइन कर मोहल्लों को सील कर दिया गया है. कोरोना पॉजिटिव निकले उक्त मरीजों के संपर्क में आए हुए अन्य लोगों को चिन्हित भी किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details