उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 1, 2020, 11:41 AM IST

ETV Bharat / state

लखीमपुर खीरी: पुलिस की पिटाई के बाद कोरोना स्क्रीनिंग सेंटर में बंद युवक ने की आत्महत्या

लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस की पिटाई के बाद कोरोना स्क्रीनिंग सेंटर में बंद युवक ने आत्महत्या कर ली है. युवक ने आत्महत्या से पहले ऑडियो वायरल किया था, जिसमें उसने हत्या का कारण बताया था. फिलहाल, शव पोस्टमार्ट के लिए भेजा गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

लखीमपुर खीरी:जिले के मैगलगंज कोतवाली के फरिया पिपरिया गांव के एक युवक ने पुलिस की पिटाई से आहत होकर आत्महत्या कर ली. युवक गुड़गांव में मजदूरी करता था और हाल ही में अपने गांव लौटा था. आत्महत्या करने से पहले युवक ने एक ऑडियो रिकॉर्ड किया था, जो अब वायरल हो रहा है.

युवक ने बताया कि वापस आने पर उसे कोरोना वायरस के स्क्रीनिंग सेंटर में एक स्कूल में रखा गया था, जहां उसने आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी देते हुए एसपी पूनम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

आत्महत्या से पहले रामसरन नाम के युवक ने एक ऑडियो वायरल कर आरोप लगाया कि पुलिस के एक सिपाही ने सिर्फ इसलिए उसकी पिटाई कर दी कि वह गांव में बने कोरोना वायरस की स्क्रीनिंग सेंटर से निकलकर अपने घर गेहूं पिसाने चला गया था. रामसरन ने आरोप लगाया है कि पुलिस के एक सिपाही ने उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि वो पूरा लहूलुहान हो गया. इसी से क्षुब्ध होकर उसने खुदकुशी की बात कही.

घटना की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर मैगलगंज चंद्रकांत सिंह ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, एसपी पूनम ने कहा है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. आरोपी पाए जाने पर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details