उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिहार के जमुई में गरजे CM योगी, रैली में लगे 'जय श्रीराम' के नारे

जमुई में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों को मुफ्त में अनाज देने की पहल शुरू हुई. उन्होंने कहा कि बिहार सीता मैया का मायका है. इसलिए बिहार का कोई भी व्यक्ति यूपी पहुंचता है, तो उसे कोई भी दिक्कत न हो इसका पूरा ख्याल रखा जाता है.

By

Published : Oct 21, 2020, 10:39 PM IST

जमुई में गरजे CM योगी.
जमुई में गरजे CM योगी.

जमुई:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार के लिए चुनावी मैदान में हैं. इसी क्रम में यूपी के सीएम योगी ने श्री कृष्ण मेमोरियल स्टेडियम के मैदान में बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस सभा में योगी के साथ रैली में मौजूद लोगों ने भी जमकर 'जय श्री राम' के नारे लगाए.

जमुई में गरजे CM योगी.

क्या कहते हैं सीएम योगी?
जमुई में योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गरीबों को मुफ्त में अनाज देने की पहल शुरू हुई. उन्होंने कहा कि बिहार सीता मैया का मायका है. इसलिए बिहार का कोई भी व्यक्ति यूपी पहुंचता है, तो उसे कोई भी दिक्कत न हो इसका पूरा ख्याल रखा जाता है. आगे उन्होंने राजद के नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजद के युवराज 10 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात करते हैं. उनसे मैं पूछना चाहता हूं कि 15 वर्षों के शासनकाल में उनके पिता और माता जी ने कितने को नौकरी दी.

जमुई में गरजे CM योगी.

रैली में सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं
भाजपा प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुऐ सीएम योगी ने लोगों कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गाइडलाइंस का पाठ पढ़ाया. लेकिन इस रैली में कहीं भी कोरोना को लेकर जारी नियमों का पालन होते नहीं देखा गया. लोग न तो सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर रहे थे और न ही मास्क का उपयोग. इतना ही नहीं कई नेता भी बिना मास्क के दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details