उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 4, 2019, 9:41 PM IST

ETV Bharat / state

लखीमपुर खीरी : दो किशोरियों की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, चाचा और भाई गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी के थाना पसगवां में हुए दो किशोरियों की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि अवैध संबंधों को छुपाने के उद्देश्य से किशोरियों की हत्या की गई थी. वहीं पुलिस ने चाचा और भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

किशोरियों की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा

लखीमपुर खीरी : थाना पसगवां इलाके में दो किशोरियों की हत्या के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है. पुलिस के अनुसार दो दिन पहले बिजली के टावर से नाबालिग लड़कियों के शव मिले थे. पुलिस ने खुलासा करते हुए चाचा और भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अवैध संबंधों को छुपाने के उद्देश्य से किशोरियों की हत्या की गई थी.


थाना पसगवां के गांव जीरा बुझी में दो किशोरियों की हत्या के मामले से पुलिस जल्दी वर्कआउट करना चाहती थी, क्यूंकि घटना को राजनैतिक पार्टियों ने राजनैतिक रंग देना शुरू कर दिया था. वहीं पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ के बाद सनसनी घटना का खुलासा किया.

मामले की जानकारी देती पुलिस


गन्ने के खेत में लगे बिजली के टावर से दो किशोरियों का शव लटका मिला था. पुलिस के अनुसार अवैध संबंधों को छुपाने के उद्देश्य से किशोरियों की हत्या की गई थी. घटना का अनावरण करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक की तरफ से 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details