उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो लड़कियों की हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा

लखीमपुर खीरी के पसगवां थाना क्षेत्र के एक गांव में कल देर शाम दो लड़कियों का शव एक बिजली के टावर से लटका मिला था. इस मामले का खुलासा आज पुलिस ने किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि लड़कियों की गला दबाकर हत्या हुई थी.

By

Published : Feb 2, 2019, 7:57 PM IST

जानकारी देते संवाददाता.

लखीमपुर खीरी : जिले के पसगवां थाना क्षेत्र के एक गांव में कल देर शाम दो लड़कियों की लाश एक बिजली के टावर से लटकी मिली थी. एक ही गांव की दोनों लड़कियों का शव मिलने से कोहराम मच गया था. लड़कियों के पिता के मुताबिक लड़कियां घर से करीब दो बजे बकरी चराने के लिए निकली थी. जब घर नहीं पहुंची तो उनको ढूढ़ा गया, लेकिन कहीं नहीं मिली.

जानकारी देते संवाददाता.


घटनास्थल से थोड़ी दूर लड़कियों की चप्पलें मिली थी. वहीं लड़कियों को खींचने के निशान भी मिले थे. इससे पुलिस को किसी अनहोनी की आशंका हुई. अब पीएम रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि 12 और 13 साल की लड़कियों की गला दबाकर हत्या हुई थी. यानी कि लड़कियों को पहले गला दबाकर हत्या की गई और इसके बाद इनको टावर पर उन्हीं के दुपट्टे से बांधकर लटका दिया गया.

एसपी पूनम फिलहाल अभी लड़कियों के साथ किसी भी दुराचार की बात से इनकार कर रही हैं. उन्होंने कहा है कि संभावनाओं को देखते हुए स्लाइड बनाकर लैब को भेजी गई है, जिसकी रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है. एसपी पूनम खुद मौके वारदात पर देर रात पहुंची और उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया. रात में ही पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं पुलिस गांव के आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है और पूछताछ जारी है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details