उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने बरामद किया 'मुलायम सिंह यादव' का मोबाइल

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले की पुलिस ने मुलायम सिंह यादव का खोया हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने मुलायम सिंह यादव को उनका मोबाइल सौंप दिया है.

By

Published : Aug 13, 2020, 8:36 PM IST

चोरी किए गए 84 मोबाइल बरामद.
चोरी किए गए 84 मोबाइल बरामद.

लखीमपुर खीरी :जिले की पुलिस ने मुलायम सिंह यादव का खोया हुआ मोबाइल फोन बरामद कर लिया. लेकिन चौकिए मत, ये वो मुलायम सिंह यादव नहीं, जो समाजवादी पार्टी के संरक्षक हैं. बल्कि ये मुलायम सिंह यादव खीरी जिले के फरधान थाना इलाके के एक किसान हैं.

खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जिले के तमाम लोगों के मोबाइल खो गए थे या चोरी हो गए थे. करीब 84 लोगों के मोबाइल को साइबर सेल ने बरामद कर लिया है. इन मोबाइल्स को बहुत दूर-दूर से बरामद किया गया है. इन्ही में से एक मुलायम सिंह यादव का भी फोन है, जो खीरी जिले के ही एक गांव के प्रधान हैं. वहीं मोबाइल बरामद होने के बाद इन 84 लोगों को एसपी खीरी ने अपने हाथों से मोबाइल सौंपे. अपना खोया मोबाइल पाकर लोग खुशी से झूम उठे.

एसपी ने बताया कि बरामद मोबाइल की कीमत करीब सवा आठ लाख रुपए है, जो यूपी ही नहीं दूसरे प्रदेशों से भी बरामद किए गए हैं. एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मोबाइल आज की जरूरत है. खून-पसीने की कमाई से कोई व्यक्ति मोबाइल खरीद पाता है. ये सिर्फ कीमत की बात नहीं, मोबाइल से लोगों के जज्बात भी जुड़े होते हैं. इसलिए मोबाइल पाकर लोग खुश हैं. वहीं हमारे पुलिस कर्मियों ने तकनीक का सहारा लेकर मोबाइल को बरामद किये हैं. एसपी खीरी सत्येंद्र कुमार सिंह ने मोबाइल बरामद करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये का इनाम भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details