उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी में रेप के बाद युवती की हत्या, पुलिस ने मामले का किया खुलासा

By

Published : Aug 26, 2020, 9:24 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी में नीमगांव रेप हत्याकांड का खीरी पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतका के ही एक दोस्त को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर एक अधजला शर्ट बरामद हुआ है, जो आरोपी का बताया जा रहा है.

etv bharat
कांसेप्ट इमेज.

लखीमपुर खीरी: जिले में नीमगांव रेप हत्याकांड का खीरी पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतका के ही एक दोस्त को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर एक अधजला शर्ट बरामद हुआ है, जो आरोपी का बताया जा रहा है. शर्ट पर खून के निशान पाए गए हैं. पुलिस का दावा है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है. उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है.

मामले की जानकारी देते एसपी सत्येंद्र कुमार.

आईजी लक्ष्मी सिंह और एसपी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि युवती बेहजम में चमन टेलर्स की दुकान पर अपने कपड़े सिलवाने जाती थी. कपड़े सिलने का काम करने वाले दिलशाद निवासी बेहजम से मृतका की दोस्ती हो गई थी. दोनों की फोन पर बात होने लगी. इसी दौरान युवती की शादी तय हो गई. आरोपी नहीं चाहता था कि वह कहीं और शादी करे. वह युवती पर शादी न करने का दबाव बना रहा था. घटना के एक दिन पहले आरोपी ने युवती को 13 बार फोन किया. अगले दिन दोनों बेहजम में मिले और काफी समय तक साथ रहे.

आरोपी युवती के साथ उसके गांव के बाहर तक आया और घटनास्थल पर बैठकर बातें करने लगा. यहां भी शादी को लेकर बात हुई और फिर दोनों में बहस हुई. बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने युवती के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. घटना के समय आरोपी ने जो कपड़े पहने थे, वह भी पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया है. आरोपी ने अपनी शर्ट जलाने की कोशिश की. पुलिस ने अधजली शर्ट बरामद की है. शर्ट को जांच के लिए लैब भेजा गया है. पुलिस आरोपी को जेल भेज रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details