उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रातों रात मशहूर हो गया यह पेट्रोल पंप, जानिए क्यों

By

Published : Jul 28, 2021, 10:44 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में एक पेट्रोल पंप रातों रात मशहूर हो गया. इस पेट्रोल पंप की तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

पेट्रोल पंप रातों रात मशहूर
पेट्रोल पंप रातों रात मशहूर

लखीमपुर खीरी : यूपी में पेट्रोल/डीजल की कीमतें आम आदमी को खूब परेशान किए हुए है. पेट्रोल की महंगाई को लेकर आम आदमी सोशल मीडिया पर खूब मुखर है. कोई चुटकुले बना रहा तो कोई सरकार पर व्यंग्य कस रहा. विपक्षी दल भी सरकार से खूब सवाल कर रहे. इसी बीच खीरी-पीलीभीत जिले के बॉर्डर पर बना एक पेट्रोल पंप सोशल मीडिया में छाया हुआ है.

दरअसल खीरी जिले के संपूर्णानगर गांव के पास पीलीभीत जिले की सीमा में पड़ने वाले फरीद किसान पेट्रोल पंप पर पेट्रोल का रेट 100 रुपये के पार हो गया. फरीद किसान पेट्रोल पंप पर सादे पेट्रोल का रेट 100.60 रुपये हो गया. सोशल मीडिया पर स्थानीय लोग अब पेट्रोल के इन बढ़े रेटों और यूपी के सबसे महंगे पेट्रोल पंप वाला बनने पर पेट्रोल पंप मालिक को भी बधाई दे रहे.

शांतिनगर गांव में पड़ने वाले फरीद किसान सेवा पेट्रोल पंप पर 100.60 रुपये लीटर पेट्रोल है. जबकि उससे चार किलोमीटर पहले संपूर्णानगर कस्बे में पड़ने वाले खीरी पीलीभीत उपनिवेश सहकारी संघ पम्प पर 99.90 रुपये प्रति लीटर का रेट है. पलिया में 99.60 तो सोनभद्र में बबनी का 99.61 रेट है. बलिया में भी पेट्रोल पम्पों पर 99.60 रुपये प्रति लीटर का रेट है.

इसे भी पढ़ें -उजड़ गए 42 आशियाने, आंसू बयां कर रहे कटान पीड़ितों का दर्द

ABOUT THE AUTHOR

...view details