उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 16, 2019, 4:47 PM IST

Updated : Feb 16, 2019, 5:33 PM IST

ETV Bharat / state

सपा सांसद की आपत्तिजनक टिप्पणी, कहा- इलेक्शन से पहले ही क्यों हुआ पुलवामा में हमला

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और राज्यसभा सांसद रवि प्रकाश वर्मा ने पुलवामा हमले पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर ऐसे हमले इलेक्शन के पहले ही क्यों होते हैं.

राज्य सभा सांसद रवि प्रकाश वर्मा.

लखीमपुर खीरी : ईटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और राज्य सभा सांसद रवि प्रकाश वर्मा ने पुलवामा हमले पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर ऐसे हमले इलेक्शन के पहले ही क्यों होते हैं. उन्होंने कहा कि भागवत जी ने कुछ समय पहले ही कहा था कि युद्ध भी नहीं हो रहा और सैनिक भी मारे जा रहे हैं.

राज्यसभा सांसद रवि प्रकाश वर्मा.


सांसद ने आगे कहा कि बेगम महबूबा ने तो पहले ही दिन उंगली उठा दी थी कि हमले में सरकार की बड़ी कोताही है. हम लोग भी इसे कारगिल की लड़ाई, पार्लियामेंट के हमले की लड़ाई से जोड़कर देख रहे हैं क्योंकि यह हमले चुनाव के पहले ही क्यों हो रहे हैं. भारत सरकार इस बात का जवाब दे.


जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने भी सुरक्षा में चूक की बात कही थी. सपा राष्ट्रीय महासचिव रवि प्रकाश वर्मा ने कहा कि जब सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट कर दिया था. इसके बाद घटना घटी. अब बीएसएफ, सीआरपीएफ मूव कर रही है. कितनी आर्मी है वहां हर घर को खंगाल रही है. एक-एक घर में एजेंट हैं फिर भी इतनी बड़ी घटना घट जाए. यह सवाल खड़े करती है.

Last Updated : Feb 16, 2019, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details