उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखीमपुर खीरी में किशोरी से दुष्कर्म के बाद हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में बाहर शौच के लिए गई किशोरी का शव खेत से बरामद किया गया. मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Aug 15, 2020, 1:01 PM IST

Updated : Aug 16, 2020, 10:09 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

लखीमपुर खीरी: जिले के थाना ईसानगर क्षेत्र में शुक्रवार सुबह बाहर शौच करने गई 13 वर्षीय बालिका का शव देर शाम गांव के बाहर खेत से क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना ईसानगर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. एक 13 वर्षीय किशोरी शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे खेतों की तरफ शौच के लिए गई थी. काफी देर बाद जब किशोरी घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. फिर देर शाम करीब 6 बजे गांव के उत्तर झन्नूलाल यादव के गन्ने के खेत में किशोरी का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला.

परिजनों ने पुलिस के सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है. परिजनों का कहना है कि दुपट्टे से गला दबाकर व शरीर को क्षति पहुंचाकर किशोरी की हत्या हुई है.

वहीं एसपी लखीमपुर खीरी सत्येंद्र कुमार का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एसपी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मृतक किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल चुकी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

Last Updated : Aug 16, 2020, 10:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details