उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखीमपुर खीरी: लॉकडाउन में पति ने दिया तीन तलाक

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां जिले के ईसानगर कोतवाली क्षेत्र में पति ने पत्नी को छिप-छिप कर फोन पर बात करते देखा तो उसे तीन तलाक दिया. इसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस से इसकी लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Apr 30, 2020, 6:37 AM IST

लखीमपुर खीरी मे पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक.
लखीमपुर खीरी में पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक.

लखीमपुर खीरी:जिले के ईसानगर कोतवाली में तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां शौहर ने अपनी बीवी को छिप-छिप कर फोन करते देख लिया. जिसके बाद गुस्से में आए शौहर ने बीवी को तलाक तलाक तलाक कह दिया. शौहर और बीवी में कहासुनी हुई. इसके बाद शौहर ने बीवी को घर से बाहर कर दिया. पीड़िता ने थाने में इसकी लिखित शिकायत की है. पीड़िता ने शौहर पर बेवजह शक करने और ससुराल वालों पर मिलकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लखीमपुर खीरी में पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक.
जिले में ईसानगर कोतवाली के काजीपुर गांव में एक पीड़िता ने अपने पति पर इल्जाम लगाया है कि पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है. वहीं पति ने पत्नी के छिप-छिप कर फोन पर बात करने बात कही है. शौहर और बीवी के बीच इस बात को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद शौहर ने गुस्से में आकर पीड़िता को तीन तलाक कह दिया और घर से निकाल दिया.

पीड़िता मायके पहुंची और शौहर पर बेवजह शक करने का आरोप लगाया. मामला पुलिस थाने पहुंचा और पीड़िता ने शौहर की लिखित शिकायत पुलिस से की. पीड़िता ने शौहर समेत उसके परिवार के 11 सदस्यों पर पीटने और ट्रिपल तलाक देने का आरोप लगाया है. दोनों का निकाह हुए अभी एक साल हुआ था.

कोतवाल सुनील कुमार सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों से बातचीत की जा रही है. जांच में अगर मामला सही पाया जाता है तो एफआईआर ट्रिपल तलाक एक्ट के अंतर्गत दर्ज की जाएगी. काजीपुर गांव में कुछ दिन पहले ही एक ट्रिपल तलाक का मामला पुलिस ने दर्ज किया था. अब ये दूसरा मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी: स्वास्थ्य विभाग की पहल, फोन पर सलाह दे रहे डॉक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details