उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखीमपुर में दिखे कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी, एसटीएफ जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों को देखा गया है.आरोपी एक ई-रिक्शा में बैठकर जाते दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज मिलते ही जिले की पुलिस सक्रिय हो गई है.

By

Published : Oct 22, 2019, 5:35 PM IST

लखीमपुर में दिखे कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी.

लखीमपुर खीरी:लखनऊ में हुए कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में लखीमपुर के पलिया से हत्यारोपियों के एक इनोवा गाड़ी बुक कराकर शाहजहांपुर जाने की खबर जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस सक्रिय हो गई है. सूत्रों के मुताबिक गाड़ी मालिक समेत तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उन्हें यहां से जांच टीम के पास ले जाया गया.

लखीमपुर में दिखे हत्यारोपी, पुलिस सक्रिय-

लखनऊ में कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपियों पर ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है. मुख्य आरोपी लगातार जिला पर जिला बदल रहे हैं. इसी में लखीमपुर खीरी के पलिया कोतवाली के अंतर्गत 2 दिन पहले यह दोनों हत्यारोपी सीसीटीवी कैमरे में देखे गए. पुलिस चौकी के पास यह दोनों आरोपी एक ई-रिक्शा पर बैठे देखे गए.

जानकारी देतीं एसपी खीरी.

पूरा घटनाक्रम -

हत्यारोपियों ने ई- रिक्शा ड्राइवर छोटे से कहा कि हमें शाहजहांपुर जाना है. हमें कोई गाड़ी बुक करवा दीजिए. छोटे अपने मोहल्ले के रहने वाले इसहाक से बात की और गाड़ी लाने को कहा.इसके बाद छोटे ई रिक्शा से बस अड्डा पहुंचा. वहां पर इसहाक भी पहुंच गया. तौहीद नाम के ड्राइवर को गाड़ी भेज दी. तौहीद और छोटे ऑटो रिक्शा चालक भी इन दोनों आरोपियों के साथ शाहजहांपुर चले गए. कार मालिक और छोटे का घर पास में ही था इसलिए कहा कि ड्राइवर अकेला जाएगा, तुम भी साथ चले जाओ. तौहीद और छोटे दोनों आरोपियों के साथ शाहजहांपुर चले गए.

ये भी पढ़ें:-NCRB ने जारी की अपराध आंकड़ों की रिपोर्ट, अपहरण की घटनाओं में बढ़ोतरी

शाहजहांपुर पहुंचने के बाद आरोपियों में से एक ने ड्राइवर के मोबाइल से एक फोन किया. यह लोग हत्यारोपियों को छोड़ने के बाद शाहजहांपुर से खुटार पहुंचे. खुटार में इन्होंने एक होटल पर खाना खाया. वहीं पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया. पूछताछ के साथ ही कार मालिक को भी हिरासत में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details