उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 26, 2019, 6:05 PM IST

ETV Bharat / state

एयर स्ट्राइक के बाद लखीमपुर में कमल ज्योति दिवस बना शौर्य दिवस

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अनुपम अवस्थी ने बताया कि सेना ने जो काम किया है उससे हर देशवासी का सीना 56 इंच का हो गया है. पाकिस्तान के आतंकियों को उन्हीं की भाषा में सेना ने जवाब दिया है और यह जवाब आगे भी दिया जाता रहेगा.

अनुपम अवस्थी

लखीमपुर: मंगलवार सुबह भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुस कर एयर स्ट्राइक की. जिसमें कई आतंकी ठिकानों का खात्मा हुआ. भारत की इस कार्रवाई के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है. लखीमपुर में बीजेपी अब अपने कमल ज्योति अभियान को शौर्य दिवस के रूप में मना रही है.

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अनुपम अवस्थी ने बताया कि सेना ने जो काम किया है. उससे हर देशवासी का सीना 56 इंच का हो गया है. पाकिस्तान के आतंकियों को उन्हीं की भाषा में सेना ने जवाब दिया है और यह जवाब आगे भी दिया जाता रहेगा. आज हमारे लिए शौर्य का दिवस है और भारतीय सेना के लिए सम्मान का. हमने पुलवामा में हुए हमले का बदला ले लिया है. जब तक आतंकवाद पूरा खत्म नहीं होता तब तक भारतीय सेना ऐसे ही कार्रवाई करती रहेगी.

अनुपम जानकारी देते अनुपम अवस्थी (पूर्व जिलाध्यक्ष भाजयुमो).

अनुपम अवस्थी ने बताया कि आज भारतीय जनता पार्टी कमल ज्योति दिवस के रूप में मना रही थी, जिसमें गांव-गांव, घर-घर में जाकर दीपक जलाने थे. अब वह दीपक और रोशन हो गए हैं, क्योंकि हमारी सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकियों के ठिकानों पर हमला करके हमारा सीना और चौड़ा कर दिया है. यह स्वाभिमान की बात है और हमें अपनी भारतीय सेना के पराक्रम पर पूरा भरोसा है. इसी को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी कमल ज्योति अभियान के साथ-साथ इसको शौर्य दिवस के रूप में भी मनाएगी. मंगलवार शाम चार बजे से सांसद अजय मिश्रा निघासन इलाके में कमल ज्योति अभियान की शुरुआत करेंगे. इसके साथ ही अब दीप को सेना के स्वर के लिए भी जलाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details