उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रधानमंत्री को लाल टोपी से लगने लगा है डरः जूही सिंह

लखीमपुर खीरी में पहुंची समाजवादी पार्टी की महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को लाल टोपी से डर लगने लगा है.

By

Published : Dec 9, 2021, 7:38 PM IST

Published : Dec 9, 2021, 7:38 PM IST

सपा नेता जूही सिंह से खास बातचीत.
सपा नेता जूही सिंह से खास बातचीत.

लखीमपुर खीरीःजिले में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची समाजवादी पार्टी की महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार किया है. 'जिस गाड़ी पर सपा का झंडा है, उस गाड़ी में सबसे बड़ा गुंडा है' बयान पर जूही सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को शायद यह नहीं पता कि टेनी की गाड़ी में कौन बैठा था. उन्होंने कहा कि बदमाश और गुंडा भी भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर सकता है.

सपा नेता जूही सिंह से खास बातचीत.

ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए जूही सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी इस बार योगी आदित्यनाथ को हटा रही है और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. जूही सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री को लाल टोपी से डर लगने लगा है, तभी तो वह सिर्फ समाजवादी पार्टी की बात करते हैं.

इसे भी पढ़ें-सपा नेता ने सीएम योगी के बयान पर किया पलटवार, बोले-भाजपा गुंडों को सरंक्षण देने में नंबर वन

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अगर गुंडों की बात करते हैं तो यह भी बताएं लखमीपुर हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री की गाड़ी में कौन बैठा था. जूही सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी इस बार उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है. यूपी की जनता ने मन बना लिया है, इस बार सपा 400 के पार. उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी को एक भी सीट मिलने वाली नहीं है. योगी आदित्यनाथ को हटाकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बनने जा रहे हैं.

जूही सिंह ने कहा कि सरकार 4 साल गन्ने का रेट नहीं बढ़ाया. अब गन्ना किसानों का पेमेंट भी नहीं करवा पा रही है. भारतीय जनता पार्टी की योगी आदित्यनाथ सरकार पूरी तरीके से फेल हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details