उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आईजी जोन लखनऊ पहुंचे लखीमपुर, लिया चुनावी तैयारियों का जायजा

By

Published : Feb 24, 2019, 1:48 PM IST

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आईजी जोन लखनऊ एस.के भगत ने लखीमपुर खीरी में चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान जिले के सभी थानेदार मौजूद रहे.

आईजी जोन लखनऊ

लखीमपुर खीरी : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी विभाग सतर्क हो गए हैं. विभागों ने अपने-अपने तरीके से चुनावी तैयारियां शुरू कर दीं. जहां एक ओर जिला प्रशासन मतदान केंद्र मतदाता सूची पर जोर दे रहा है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस विभाग ने मतदान केंद्रों की सुरक्षा और संवेदनशील क्षेत्रों की सूची का खाका तैयार करना शुरू कर दिया है.

आईजी जोन लखनऊ एस के भगत ने लखीमपुर खीरी में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान सभी थानेदार के साथ बैठक की गई. बैठक में सभी को चुनाव की कार्रवाई के बारे में निर्देशित किया गया.

मीडिया से बातचीत करते आईजी जोन लखनऊ एस के भगत.

आईजी जोन लखनऊ ने बताया कि एसपी लखीमपुर खीरी के द्वारा चुनाव को शांतिपूर्ण और सुरक्षित रूप से कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं. उन्होंने कहा कि उन लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है जो अराजकता फैलाते हैं और जिन पर पहले से ही मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस शांति भंग की आशंका में जो कार्रवाई करती है उसे भी सख्ती से किया जाए. चुनाव के पहले सारे शस्त्र जमा करवा लिए जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details