उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी की फावड़े से हत्या करने के बाद पति फरार

खेत में खाद डाल रहे पति की पत्नी से कहासुनी हो गई. इस पर गुस्साए पति ने पत्नी पर ताबड़तोड़ फावड़े से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. मुकेश गंभीर रूप से घायल पत्नी को छोड़ फावड़ा समेत भाग खड़ा हुआ. आरोपी की तलाश में पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है.

By

Published : May 27, 2022, 9:21 PM IST

etv bharat
आरोपी पति मुकेश सिंह का फाइल फोटो

लखीमपुर खीरी : खेत में खाद डाल रहे पति की पत्नी से कहासुनी हो गई. इस पर गुस्साए पति ने पत्नी पर ताबड़तोड़ फावड़े से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. वारदात ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव बदालीपुर में पिपरमेंट की फसल में खाद डाल रहे पति ने बातों बातों में नाराज होकर अपनी ही पत्नी को फावड़े से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद फावड़ा समेत फरार हो गया.

मौके पर पहुंचे ससुर ने घायल बेटी को आनन-फानन में सीएचसी खमरिया में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. थाना ईसानगर क्षेत्र (Police Station Isanagar Area) के बदालीपुर गांव निवासी मुकेश (33) पुत्र हेकड सिंह शुक्रवार को अपनी पत्नी पूनम सिंह( 32) और ससुर धीरज सिंह के साथ गांव के बाहर अपने खेत में लगी पिपरमेंट की फसल में खाद्य डाल रहा था.

इसी दौरान मुकेश और पूनम में कुछ कहासुनी हो गई जिससे तैश में आकर बगल में रखे फावड़े को उठाकर मुकेश ने पत्नी पूनम पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए. मुकेश गंभीर रूप से घायल पत्नी को छोड़ फावड़ा समेत भाग खड़ा हुआ. घायल पुत्री को देख पिता धीरज सिंह उसे आनन-फानन में पीएचसी ईसानगर ले गए जहां से उसको सीएचसी खमरिया में भेज दिया गया. खमरिया सीएचसी में डाक्टरों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया जिसकी सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःक्राइम पर ईटीवी भारत की खास सीरीज़ यूपी का 'माफिया राज'

पूनम के पिता धीरज सिंह की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी मुकेश की तलाश शुरू कर दी है. इस दौरान धीरज सिंह ने दी गई तहरीर में बताया कि मुकेश लखनऊ में काम करता था जो एक माह पहले ही घर आया था. मुकेश मानसिक रूप से बीमार था. वह भी उसके साथ घर पर ही रह रहे थे. वहीं, इस बाबत एसएचओ ईसानगर अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में मृतका के पिता धीरज सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी मानसिक रोगी बताया जा रहा है. वह फावड़ा सहित फरार है. उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मानसिक रूप से परेशान था मुकेश :इस दौरान धीरज सिंह ने दी गई तहरीर में बताया कि मुकेश लखनऊ में काम करता था जो एक माह पहले ही वापस घर आया था. मुकेश मानसिक रूप से बीमार था. वे लोग आर्थिक रूप से भी परेशान रहते थे जिससे आए दिन पति-पत्नी में नोकझोंक होती थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details