उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

माननीय के भतीजे की दबंगई से भड़के डॉक्टर, अस्पताल में लगाया ताला

By

Published : Oct 27, 2020, 1:38 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी में एक माननीय का भतीजा बताने वाले युवक पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ जिला अस्पताल में जमकर उदंडता की. उसने स्टाफ के साथ अभद्रता और डॉक्टरों को अपमानित किया. घटना के विरोध में आज सुबह से जिला अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं.

डॉक्टरों ने अस्पताल में लगाया ताला.
डॉक्टरों ने अस्पताल में लगाया ताला.

लखीमपुर खीरी:एक माननीय का भतीजा बताने वाले युवक पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ जिला अस्पताल में जमकर उदंडता की. उसने स्टाफ के साथ अभद्रता और डॉक्टरों को अपमानित किया. घटना के विरोध में आज सुबह से जिला अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी हड़ताल पर चले गए हैं. डॉक्टरों ने इमरजेंसी सेवाएं भी ठप कर दी हैं. अस्पताल के मुख्य गेट पर ताला लगा दिया है. उधर इस घटना के विरोध में टीबी अस्पताल के कर्मचारी भी हड़ताल पर चले गए हैं. खास बात यह है कि मंगलवार को ही कमिश्नर को जिला अस्पताल का निरीक्षण करना है, लेकिन इस बीच हुए इस बवाल ने जिला प्रशासन की जान सांसत में फंसा दी है.

जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि एक युवक सोमवार की देर रात शराब के नशे में जिला अस्पताल पहुंचा. वह अपने किसी मरीज का हाल जानने आया हुआ था. खुद को एक माननीय और भाजपा नेता का भतीजा बताने वाले उस युवक ने इमरजेंसी चिकित्सक और स्टाफ से जमकर बदसलूकी की. शराब के नशे में धुत युवक के साथ आए युवकों ने जिला अस्पताल में गुंडई की. इमरजेंसी में पड़े मरीजों को भी परेशान किया. आरोप है कि रात 1 बजे बीयर की बोतलें लेकर वे सब अस्पताल परिसर में हंगामा करते रहे. जिसके बाद घटना नाराज स्टाफ ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी सेवाएं बाधित कर दीं. चिकित्सा कर्मियों ने घटना से क्षुब्ध होकर हड़ताल कर दी है. अस्पताल के कर्मचारियों ने मुख्य गेट पर भी ताला डाल दिया है, जिससे गंभीर मरीज भी अस्पताल में दाखिल नहीं हो सकें.

डॉक्टरों ने अस्पताल में लगाया ताला.

रात में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर अजय यादव ने बताया कि कुछ लोग नशे की हालत में आए और जमकर हंगामा काटा. डॉक्टरों ने बताया कि बवाल करने वाले दबंगों में एक युवक अपने आपको धौरहरा सांसद व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा का भतीजा बता रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details