उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखीमपुर खीरी में दलित किशोरी की हत्या, परिजनों ने जताई रेप की आशंका...

लखीमपुर खीरी में दलित किशोरी का शव खेत में मिलने से हडकंप मच गया. परिजनों ने रेप की आशंका जताई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jan 24, 2022, 4:39 PM IST

ईटीवी भारत
लखीमपुर खीरी में आज फिर दलित नाबालिग की हत्या,परिजनों ने कहा रेप की आशंका

लखीमपुर खीरीः जिले में दलित किशोरी का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों ने रेप की आशंका जताई है. हालांकि पुलिस ने अभी रेप की पुष्टि नहीं की है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जिले के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी एक अन्य गांव में भागवत सुनने गई थी. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी.

मृतका की मां ने बताया कि सुबह बच्ची की लाश गांव से 500 मीटर दूर गन्ने के खेत मे मिलने की खबर मिली. घर वाले पहुंचे तो होश उड़ गए. कपड़े फटे थे. गले पर लाल लाल निशान भी था. परिजनों को आशंका है कि रेप के दौरान ही बच्ची की हत्या की गई है.

यह खबर मिलते ही सीओ मितौली और एसओ सुनीत कुमार मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.

एएसपी खीरी अरुण कुमार सिंह ने यह जानकारी दी.


फिलहाल परिजनों ने अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है. मौके पर सीओ अभम प्रताप मल्ल, पूर्व विधायक सुनील लाला, एसपी भी पहुंच गए. एएसपी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इसके बाद ही वजह स्पष्ट होगी.

ये भी पढ़ेंः अखिलेश के जिन्ना प्रेम पर संबित की चुटकी, बोले- जो जिन्ना से करे प्यार वो पाकिस्तान...


समाजवादी पार्टी के कस्ता क्षेत्र के पूर्व विधायक सुनील भार्गव उर्फ सुनील लाला ने परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के शासन में बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं. अभी संपूर्णानगर में पुलिस की पिटाई से एक 17 साल के थारू युवक की मौत हो गई थी. आज फिर यह घटना हो गई. पुलिस निरंकुश हो गई है, बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details